मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

शादी का झांसा देकर किशोरी से रेप, आरोपी के जीजा और भाई ने किया गैंगरेप


NAZO ALI SHEIKH 09/07/2019 16:55:37
20 Views

New Delhi. नाबालिग बच्चियों की सुरक्षा के लिए बने सख्त से सख्त कानून धरे के धरे रह गए हैं। बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन किसी न किसी राज्य में बच्चियों के साथ हैवानियत की वारदातें सामने आती रहती हैं। बागपत जिले की किशोरी के साथ रेप और फिर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला  सामने आया है। यहां किशोरी अपने जीजा के घर आई हुई थी। आरोप है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर पानीपत लेकर चला गया। यहां आरोपी ने किशोरी से शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद आरोपी किशोरी को लेकर वापस लौटा और अपने भाई और जीजा को सौंप दिया।

09-07-2019165910Gangrapedby1

आरोपी ने जीजा से कहा कि इस लड़की को बड़ौत छोड़ दो। लेकिन जीजा और भाई ने भी बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी जब अपने जीजा के यहां पहुंची तो आपबीती सुनाई। इसके बाद जीजा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण व गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। 

पीड़िता के जीजा ने पुलिस को बताया कि उसकी साली 17 साल की है। वह मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसकी साली किसी काम से गत 21 जून को उनके पास बड़ौत आई हुई थी। गांव के ही एक शख्स ने किशोरी का अपहरण कर लिया।

आरोपी किशोरी को हरियाणा के पानीपत ले गया और शारीरिक संबंध बनाया। आरोपी ने किशोरी को अपने भाई और जीजा को सौंप दिया। जब किशोरी को दोनों 1 जुलाई को बड़ौत ला रहे थे, तो रास्ते में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। दोनों ही आरोपी किशोरी को दिल्ली रोड स्थित एक अस्पताल के पास छोड़कर भाग गए।

किसी तरह पीड़िता किशोरी जीजा के घर पहुंची तो दर्द भरी दास्तां सुनाई। जीजा अपनी साली को लकर थाने पहुंचा और तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने गैंगरेप व अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक अरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: Gang raped by teenager ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया