राहुल को इस्तीफा देने से पहले नए अध्यक्ष के लिए करनी चाहिए थी व्यवस्था: जनार्दन द्विवेदी


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/07/2019 18:42:49
52 Views

New Delhi. आम चुनाव के बाद नई सरकार अपने काम में जुट गई है तो वहीं विपक्ष हार को लेकर लगातार मंथन चल रहा है। खासतौर पर ​देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की स्थिति बेहद गंभीर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल खुद अपने पद से इस्तीफा देने की ठान लिए हैं। जिसके बाद लगातार पार्टी इस्तीफा का दौर चल रहा है। 

09-07-2019190052Beforetheres1

राहुल को इस्तीफा देने से पहले नए अध्यक्ष करनी चाहिए थी व्यवस्था

कांग्रेस के सीनियर नेता जनार्दन द्विवेदी ने नए अध्यक्ष के नाम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी को कार्यसमिति की बैठक बुलानी जानी चाहिए,इस बैठक में नए नाम को लेकर फैसला कर लिया जाना चाहिए। द्विवेदी ने कहा कि राहुल गांधी को पद छोड़ने से पहले नए अध्यक्ष को लेकर कोई व्यवस्था बनानी चाहिए थी।

पूर्व पीएम की अगुवाई में बैठक बुलानी जानी चाहिए

जनार्दन द्विवेदी से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री कर्ण सिंह ने सोमवार को कहा था कि जल्द से जल्द पार्टी को कार्यसमिति की बैठक बुलाकर निर्णय कराया जाए। पूर्व मंत्री ने कहा कि पार्टी को यह बैठक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अगुवाई में बुलानी जानी चाहिए।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बीते दिनों अपने इस्तीफों को सार्वजनिक कर दिया था। जिसके बाद पूरे देश में कांग्रेस कार्यकर्ता उनसे अपना इस्तीफा वापस लेने की मांग कर रहे हैं। मगर राहुल मानने को तैयार नहीं हैं।

 

Web Title: Before the resignation of Rahul, he should have arranged for the new president: Janardhan Dwivedi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया