बस का चालान होने पर चालकों ने किया हंगामा, लगाया जाम


GAURAV SHUKLA 10/07/2019 10:17:08
47 Views

लखनऊ पुलिस इन दिनों ट्रैफिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने को लेकर लामबंद है। इसको लेकर चालान और अन्य तरह के हथकंडे भी आजमाए जा रहे हैं। लेकिन सोमवार को जब रायबरेली रोड पर उतरेटिया अंडरपास के पास रोडवेज बस का चालान हुआ तो बस चालकों की दबंगई देखने को मिली। रोडवेज बस का चालान होने के बाद गुस्साए बस चालक ने अपनी बस सड़क पर ही खड़ी कर जाम लगा दिया। इसके बाद वहां से गुजर रही अन्य बसों के चालकों ने भी बसें वहीं खड़ी कर हंगामा शुरु कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पीजीआई पुलिस और एएसपी ट्रैफिक मौके पर पहुंचे। जिसके बाद किसी तरह से चालकों को शांत करवाया जा सका। 

10-07-2019101831lucknowpolice1
फोटो क्रेडिट - ई पेपर 


बता दें कि मंगलवार को रायबरेली डिपो से अनुबंधित बस(यूपी33एटी4304) रायबरेली से लखनऊ आ रही थी। रास्ते में उतरेठिया अंडरपास के पास ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर ट्रैफिक दरोगा द्वारा बस का चालान कर दिया गया। जिससे नाराज बस चालक ने बस खड़ी कर हंगामा शुरु कर दिया। इसी के बाद पीछे से आए अन्य बस चालकों ने भी अपनी बसें खड़ी कर हंगामा शुरु कर दिया। यह हंगामा घंटों तक चलता रहा जिसके बाद मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारियों ने किसी तरह से मामले को शांत करवाया। 

Web Title: lucknow police ko chalan karna pada mahnga ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया