SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, अब लोन होंगे इतने सस्ते


NAZO ALI SHEIKH 10/07/2019 12:12:41
58 Views

New Delhi. एसबीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास तोहफा देने का ऐलान किया है। आप भी एसबीआई ग्राहक हैं तो आपके लिए यह खुशखबरी है कि बैंक ने लोक इएमआई में कटौती कर दी है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने सभी अवधि की मुख्य कर्ज दरों (एमसीएलआर) को 0.05 फीसदी घटा दिया।

10-07-2019122017SBIsbiggift1

बता दें कि एमसीएलआर के आधार पर ही बैंक अपनी सभी कर्ज दरों को घटाने बढ़ाने का निर्धारण करते हैं। नईं दरें आज यानी बुधवार से लागू हो गई हैं। इस साल तीसरी बार SBI ने अपने कर्ज की दर घटाई है। इससे पहले अप्रैल में भी 0.05 फीसदी और मई में भी इतनी ही कटौती कर्ज दरों में की गई थी। इसी अवधि में बैंक के होम लोन की ब्याज दर में 0.20 फीसदी की कमी हुई है। 

एमसीएलआर के आधार पर ही बैंक अपनी सभी कर्ज दरों का निर्धारण करते हैं। नई दरें आज यानी बुधवार से लागू हो गई हैं। इस साल तीसरी बार SBI ने अपने कर्ज की दर घटाई है। इससे पहले अप्रैल में भी 0.05 फीसद और मई में भी इतनी ही कटौती कर्ज दरों में की गई थी। इसी अवधि में बैंक के होम लोन की ब्याज दर में 0.20 फीसद की कमी आई है।

Web Title: SBI s big gift to customers, now loans will be so cheap ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया