मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

लखीसराय नाव हादसा: लापता पांच में दो की मौत, शेष की तलाश जारी


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/07/2019 12:40:14
18 Views

Patna. बिहार के लखीसराय जिले में हुए नाव हादसे में लापता पांच लोगों में दो की मौत हो गयी है। एक प्रशासनिक अधिकारी ने इन मौतों की पुष्टि की है। शेष अन्य की तलाश युद्ध स्तर पर जारी है। इसके लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है।  

10-07-2019125016Lakhisaraiboa1
मालूम हो कि बिहार के लखीसराय जिले में सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में बुधवार को किउल नदी में यात्रियों से भरी एक नाव पलट गयी थी। इस नाव तक 25 से अधिक लोग सवार होना बताया जा रहा था। 
हादसे के बाद मची अफरा तफरी के बीच नदी में गिरे लोग किसी तरह तैरकर बाहर आ गए थें। हादसे के बाद पता चला कि नाव पर सवार पांच लोग लापता हैं। 

10-07-2019125038Lakhisaraiboa2
उधर घटना की सूचना मिलने के बाद सूर्यगढ़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पूरे घटनाक्रम से उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बाद लापता लोगों की तलाश का अभियान शुरू हुआ। स्थानीय गोताखोरों की मदद से दो के शव बरामद कर लिए गए हैं। 
लखीसराय के अनुमंडल पदाधिकारी मुरली प्रसाद सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह चननिया ग्रामीण किउल नदी पारकर दूसरी ओर जा रहे थे, तभी बीच नदी में नाव पलट गई। 
इस हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया है।

10-07-2019125054Lakhisaraiboa3

नदी में डूबने वालों के नाम अनिता कुमारी, उर्मिला कुमारी, राकेश कुमार, निशा कुमारी व सुधा कुमारी बताए जा रहें हैं। इन सभी को तैरना नहीं आता था। 
नाव सवार सभी सब्जी उगाने वाले किसान और व्यापारी थे जो नदी पार कर खेतों से सब्जी लेने जा रहे थे कि इसी दौरान हादसा हो गया।

 

यह भी पढ़ें...कांवड़ियों के साथ पैदल यात्रा कर सकते है सीएम योगी, पुलिस और प्रशासन चौकन्ना

 

 

 

 

Web Title: Lakhisarai boat accident: Two killed in missing five, continued search for rest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया