कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार बागी विधायकों से मिलने पहुंचे,पुलिस ने रोका


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/07/2019 13:13 PM
46 Views

Mumbai.कर्नाटक का नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार सुबह कांग्रेस के दिग्गज नेता व मंत्री डीके शिवकुमार बागी विधायकों से मिलने पहुंचे तो मुंबई पुलिस ने उन्हें रोक दिया है। ​डीके शिवकुमार ने मुंबई पुलिस से कहा कि वह रेनिसन्स मुंबई कन्वेंशन सेंटर होटल में एक कमरा बुक किये हैं, इस कमरे में मेेरे दोस्त रह रहे हैं। यह एक छोटी सी समस्या है जिसके लिए हमें उनसे बातचीत करनी है। उन्होंने कहा हम तुरंत अलगाव नहीं कर सकते हैं। डी के शिवकुमार ने कहा उन्हें धमकी देने का कोई सवाल नहीं है,हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं।

Senior Congress leader DK Sivakumar visited Baji MLAs, police stopped

बागी विधायकों ने अपनी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस को लिखा था पत्र

कर्नाटक सरकार के कद्दावर मंत्री डीके शिवकुमार अपने पार्टी के बागी विधायकों से मिलने पहुंचे तो​ मुंबई पुलिस ने उन्हें रोक दिया। दरअसल बागी विधायकों ने मुंंबई पुलिस को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें कर्नाटक के मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार से खतरा है। इसी कारण मुंबई पुलिस ने कुमारस्वामी सरकार के मंत्री को बागी विधायकों से मिलने नहीं दिया।

बुधवार को धरना देंगे बीजेपी विधायक

कर्नाटक में विधायकों के लगातार हो रहे इस्तीफों के बाद बीजेपी सीएम कुमारस्वामी पर निशाना साध रही है। बीजेपी सीएम कुमारस्वामी के इस्तीफ की मांग पर बुधवार को धरना प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद राज्यपाल वजुभाई वाला से मामले में तत्काल दखल देने की मांग करेंगे।

आपको बता दें कि कर्नाटक में मंगलवार को ​कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर रमेश कुमार ने 13 बागी विधायकों में से 8 विधायकों का इस्तीफा कानूनन सही नहीं पाए जाने पर ठुकरा दिया है। जिसके बाद कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस गइबंधन सरकार से बगावत कर चुके 10 विधायक मंगलवार शाम मुंबई वापस लौट आए हैं।

 

Web Title: Senior Congress leader DK Sivakumar visited Baji MLAs, police stopped ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया