मोहम्मद शमी पर फिर गंभीर आरोप, महिला ने शेयर कियाा स्क्रीनशॉट


NAZO ALI SHEIKH 10/07/2019 14:51:10
257 Views

New Delhi. भारयीत क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज की मुसीबतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। वह एक फिर नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। एक महिला ने उन पर आरोप लगाते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। बताते चलें कि एक साल पहले शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा, गलत संबंध समेत कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। शमी को फैन्स से भी अलोचनाएं सुननी पड़ी थी। किसी तरह वह परिवार के इस परेशानी से बाहर निकले तो अब नए विवाद में फंसते जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... पेट्रोल पम्प कर्मी से दिनदहाड़ें लूट, बाइक सवार लुटेरों की करतूत

10-07-2019145317MohammedShami1

बताते चलें कि शमी के खिलाफ सोफिया नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि उनको मैसेज भेजते रहते हैं। यही नहीं सोफिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर मैसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर आते ही शमी पर फिर गंभीर सवाल उठने लगे हैं। स्क्रीन शॉट में शमी ने सोफिया को इंस्टाग्राम पर गुड ऑफ्टरनून लिखा है।

10-07-2019145334MohammedShami2

सोफिया का आरोप है कि शमी जैसे नेशनल प्लेयर उनको किसलिए इस तरह का मैसेज भेजा करते हैं। क्या किसी के पास इस बात का जवाब है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर उसे मैसेज क्यों भेज रहा है। स्क्रीनशॉट में यह बात साफ दिखाई दे रही है कि शमी के प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है। ब्लू टिक लगे होने पर वैरीफाइड अकाउंट माना जाता है। इसके पहले शमी की पत्नी ने लड़कियों से गलत मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इसके बाद ही शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद ने काफी तूल पकड़ा था।

Web Title: Mohammed Shami again faces serious charges, woman shares screenshots ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया