मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

वज्र वाहन खड़े ट्रक से टकराया, दो कैदियों समेत 7 पुलिस कर्मी


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/07/2019 15:47:57
23 Views

Kanpur. कैदियों को पेशी पर लेकर जा रहा वाहन हाईवे पर खड़ें ट्रक से जा टकराया। इस हादसेमें सात पुलिस कर्मियों समेत दो कैदी गिरफ्तार हो गए। कैदियों का वाहन दुघर्टनाग्रस्त होने की सूचना से हड़कम्प मच गया। आनन फानन घटनास्थल पर पहुंची संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र की है। 

10-07-2019155739Sevenpolicep1
मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर के जिला कारागार में बंद कैदी सुनील यादव और आशुतोष मिश्रा की पेशी क्रमश: सुल्तानपुर और संत कबीर नगर के न्यायालयों में थी। 
उन्हें पेशी के लिए वज्र वाहन से लेकर सुरक्षा कर्मी जा रहे थेंं। वज्र वाहन में दो बंदियों के अलावा 7 पुलिसकर्मी मौजूद थें। 
गाड़ी अभी हाईवे पर ही थी कि अचानक सामने खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बंदियो समेत सभी पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही ​पुलिस में हड़कंप मच गया। 

10-07-2019155755Sevenpolicep2
आनन फानन मौके पर पहुंची फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधीक्षक रमेश ने भी जिला अस्पताल पहुंच कर घायल सिपाहियों का हाल चाल लिया। 
हादसे में यूनिट इंचार्ज नंदलाल, चालक राम अनुग्रह तिवारी, सिपाही, देवेंद्र सिंह बघेल, सिपाही यादव, विजय प्रताप सिंह, धर्मेंद्र दीक्षित, संदीप कुमार घायल हो गए। उप निरीक्षक नंदलाल और सिपाही देवेंद्र सिंह बघेल की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें...खनन घोटाला: बुलंदशहर डीएम के आवास पर सीबीआई की रेड, नोटे गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन

 

 

 

Web Title: Seven police personnel including prisoners injured in vehicle accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया