प्रिंसिपल से बदसलूकी मामले में थाना प्रभारी ने बच्चों के सामने स्वीकारी गलती


GAURAV SHUKLA 10/07/2019 16:31:17
44 Views

Lucknow. राजधानी स्थित बख्शी का तालाब इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य से बदसलूकी मामले में थाना प्रभारी ने विद्यालय पहुंच अपनी गलती स्वीकार की। बता दें कि थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा ने बख्शी तालाब इण्टर कालेज जाकर प्रधानाचार्य से दुर्व्यवहार किया था। 

10-07-2019180236bktinspecter1
बकौल प्रधानाचार्य आर के सिंह तोमर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा बीकेटी मंगलवार को किसी जज साहब का संदर्भ लेकर एक छात्र के एडमिशन के सिलसिले में कॉलेज आए थे। जब उन्होंने प्रवेश बंद होने का हवाला दिया तो थाना प्रभारी आपा खो बैठे। उन्होंने प्रधानाचार्य को अपशब्द कहते हुए बाहर देख लेने की धमकी दी। जिसके बाद प्रधानाचार्य ने इस प्रकरण के बारे में व्हाटसऐप के माध्यम से जिलाधिकारी लखनऊ, एसएसपी को अवगत करवाया था। जिसके बाद बुधवार को थाना प्रभारी ने विद्यालय पहुंच प्रधानाचार्य के साथ हुए प्रकरण को लेकर गलती स्वीकार की। थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा ने इस दौरान कहा कि, "कल जब वह आए थे तो ऐसी स्थिति क्यों पैदा हुई उसके बारे में वह खुद नहीं समझ पा रहे हैं। मुझे उस बात को लेकर आत्मग्लानी है। कल कुछ ग्रह नक्षत्र के चलते ही ऐसा हो गया। मुझे कल रात ही अपनी गलती का एहसास हुआ, जिसके बाद शायद मैं स्वंय शाम को आकर प्रधानाचार्य जी से मुलाकात करता। लेकिन उससे पहले ही तय समय के अनुसार सुबह मैंने अपनी गलती स्वीकार की है।"

Web Title: bkt inspecter ne mangi maafi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया