अखिलेश का मास्टर प्लान, इस रणनीति से फतह करेंगे उपचुनाव का किला


NAZO ALI SHEIKH 11/07/2019 11:44:47
237 Views

Lucknow. यूपी में विधानसभा के 12 सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर सभी राजनैतिक दलों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय में बैठक कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे। जल्द ही सपा उपचुनावों को लेकर जमीनी स्तर पर युद्ध शुरू कर देगी। हालांकि, अभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताटों को बसपा सुप्रीमो के रुख को लेकर अखिलेश की प्रतिक्रिया का इंतजार भी है। 

Akhilesh s master plan, this strategy will be defeated by the fort of by-election

बताते चलें कि संसद में बजट सत्र के शपथ ग्रहण की औपचारिकता पूरी होने के बाद से सदन में नजर नहीं आए। यहां तक कि अखिलेश का बर्थडे भी कार्यकर्ताओं ने उनकी अनुपस्थिति में ही धूमधाम से मनाया। हांलाकि, राजभवन से शुभकामना संदेश जारी किया गया था। संदेश में यह अवगत कराया गया कि अखिलेश इस समय विदेश में हैं। 

उपचुनाव नजदीक आ गया है। बसपा सुप्रीमो ने जहां हर एंगल से रणनीति बनानी शुरू कर दी है। वहीं, समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अभी अखिलेश के आधिकारिक बयान का ही इंतजार है। इसको लेकर पार्टी में असमंजस की स्थिति भी बनी हुई है।

अब यह पेंच भी फंस रहा कि गठबंधन के बाद मायावती ने तो आरोप सपा पर मढ़ दिए, लेकिन अखिलेश आरोपों का जवाब किस तरह से देंगे। कई वजह ऐसे हैं, जिससे यह सामने आ रहा कि अभी सपा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर पीछे चल रही है। बीएसपी ने जोन वार बैठकें शुरू कर दी हैं। वहीं, बीजेपी ने प्रभारी भी घोषित कर दिया है।

Web Title: Akhilesh s master plan, this strategy will be defeated by the fort of by-election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया