गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई भाजपा, बीएसपी करती है इसकी निंदा : मायावती


GAURAV SHUKLA 11/07/2019 12:09:09
113 Views

Lucknow. कर्नाटक में सियासी संकट के बाद गोवा में मचे राजनीतिक घमासान के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। बता दें कि गोवा में कांग्रेस के कुल 15 विधायकों में से 10 विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये हैं। जिसके बाद बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करते हुए पार्टी पर हमला बोला है। ट्वीट के जरिए बसपा सुप्रीमो ने लिखा है बीजेपी इन दिनों गैर बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लगी हुई है। 

11-07-2019121101mayawatinebj1
बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट में लिखा है, "बीजेपी एक बार फिर कर्नाटक व गोवा आदि में जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने आदि का काम कर रही है वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने।" अगले ट्वीट में लिखा गया है, "बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केन्द्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन सन् 2018 व 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है जिसकी बीएसपी कड़े शब्दों में निन्दा करती है।"

 

11-07-2019121157mayawatinebj2

Web Title: mayawati ne bjp par sadha nishana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया