40 रुपये उठाने के चक्कर में ड्राइवर ने गंवाए मालिक के 10 लाख


NAZO ALI SHEIKH 11/07/2019 12:53:23
93 Views

New Delhi. राजधानी दिल्ली से आए दिन मारपीट व लूट की वारदात सामने आ रही हैं। प्रशासन के बड़े-बड़े वादे खोखले साबित हो रहे हैं। बदमाश आए दिन खुलेआम लोगों को लूट रहे हैं। ऐसा ही कुछ मामला मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके से सामने आया है। जहां एक कारोबारी के ड्राइवर ने 10-10 के नोट उठाने के चक्कर में कार से अपने मालिक के 10 लाख रुपये गवां दिए। दरअसल, दिल्ली में ठक-ठक गैंग काफी समय से एक्टिव है यह गिरोह आए दिन किसी न किसी को झांसा देकर उन्हें लूट लेता है। उन्होंने ऐसा ही कारोबारी महेश के ड्राइवर के साथ भी किया। 

11-07-201912552910lacslosto1

  क्या था मामला

पुलिस के अनुसार, अभिषेक कारोबारी महेश चंद का कार ड्राइवर है। मगंलवार को अभिषेक महेश को लेकर राजेंद्र नगर में बैंक आया था। महेश बैंक के अंदर चला गया। जबकि अभिषेक कार में ही रहा। कार की पिछली सीट पर महेश अपना रुपयों से भार बैग छोड़ गया था। इसी बीच एक युवक ने कार का शीशा खटखटाया और अभिषेक से कहा कि उसके पैसे नीचे गिर गए हैं। अभिषेक ने देखा तो सड़क पर 10-10 के कुछ नोट पड़े हुए थे। ड्राइवर तुरंत कार से उतरकर नोट बटोरने लगा, तभी गिरोह के दूसरे आदमी ने कार की सीट से चुपचाप बैग गायब कर दिया। 

उधर कुछ देर बाद महेश वापस आया तो उसने अभिषेक से बैग के बारे में पूछा तो उसके होश उड़ गए। उसने सारी बात महेश को बताई। अभिषेक ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर बदमाशो की खोज में जुट गई है। 

Web Title: 10 lacs lost of driver in car ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया