मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

11000 लाइन से करंट उतरने से जानवर की मौत, व्यापारी पहले भी कर चुके थे शिकायत 


GAURAV SHUKLA 11/07/2019 13:21:21
61 Views

Lucknow. राजधानी के थाना चिनहट अंतर्गत गुरुवार को मटियारी चौराहे पर 11000 लाइन से करंट उतरने के चलते एक जानवर की मौत हो गयी। जानवर की मौत होने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की नाराजगी देखने को मिली। वहीं इस दौरान बिजली विभाग की लापरवाही एक बार फिर उजागर हो गयी। 

11-07-2019133014currentutarne1
पहले भी हो चुका है हादसा 
जानवर की मौत को लेकर आदर्श व्यापार मंडल अध्यक्ष मटियारी आशोक यादव का कहना है कि दो माह पहले भी एक जानवर की मौत इसी तरह करंट लगने से हो गयी थी। जिसके बाद मामले को लेकर जेई व एसडीओ से शिकायत की गयी थी। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई न की गयी। गुरुवार रात जब एक बार फिर एक जानवर की करंट लगने से मौत हुई तो भारी संख्या में व्यापारियों ने उपकेंद्र पर जाकर सूचना दी, जिसके बाद लाइन बंद की गयी। वहीं जानवर अभी भी उसी तरह वहीं पड़ा हुआ है। अगर इसी तरह बिजली विभाग की लापरवाही जारी रही तो आने वाले दिनों में बड़ा हादसा भी हो सकता है। 

जेई बिजी, एसडीओ को सूचना नहीं 

वहीं मामले को लेकर जिम्मेदार जेई व एसडीओ से बात करने का प्रयास किया गया तो जेई साहब ने फोन उठाना ही ठीक न समझा। वहीं मामले को लेकर एसडीओ चिनहट रमा शंकर पाल का कहना है कि उन्हें इस प्रकरण को लेकर कोई भी जानकारी नहीं है। 

Web Title: current utarne se maveshi ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया