मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

16 घंटे व्रत रखकर इस एक्टर ने घटाया 30 किलो वजन, फैंस बोले...


NAZO ALI SHEIKH 11/07/2019 15:54:29
54 Views

Mumbai. टीवी और फिल्म एक्टर राम कपूर बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। आपको लग रहा होगा कि उनके चर्चा में आने की वजह कोई सीरियल है तो आप गलत है। दरअसल, राम कपूर ने अपना 30 किलो वजन घटा लिया है जिसके चलते वह चर्चा में छाए हुए हैं। अपने बदले लुक की कई तस्वीरें राम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। खास बात तो यह है कि तस्वीरें शेयर करते ही यूजर्स राम कपूर से टिप्स मांगने लगे। 

11-07-2019155654Bykeepingthi1

राम कपूर ने पहले सेल्फी पोस्ट की थी लेकिन अब अपनी पूरी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राम कपूर ने अपने दो लुक फैंस के साथ शेयर किए हैं। पहले लुक में राम कपूर (Ram Kapoor) का वजन काफी बढ़ा हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर अभी की है। इन दोनों तस्वीरों में राम कपूर का बदला हुआ लुक किसी को भी अचंभे में डाल सकता है। 

11-07-2019155708Bykeepingthi2

राम कपूर का वजन पहले 130 किलो था लेकिन अब उन्होंने 30 किलो वजन कम कर लिया है। राम कपूर का यह ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में बना हुआ है। एक यूजर ने लिखा- 'कुछ टिप्स शेयर करें।' एक और यूजर ने लिखा- 'यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'आखिरकार मेरा भाई। बहुत खुश हूं।'

Web Title: By keeping this fast for 16 hours this actor reduced the weight of 30 kg, said the fans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया