मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने राममंदिर निर्माण को लेकर दिया बड़ा बयान


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/07/2019 18:51 PM
13 Views

Dehradun..राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने राममंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल बुधवार को मोहन भागवत हरिद्वार जिले के भारत माता मंदिर के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान सभा को संबोधित करते हुए राम मंदिर निर्माण के संकेत दिए हैं। 

RSS chief Mohan Bhagwat gave a big statement about Ram temple building

भागवत ने कहा जल्द ही स्वामी जी के सपने पूरे होंगे

मोहन भागवत भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद ​गिरी महाराज श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। मोहन भागवत सप्तऋषि आश्रम में समारोह को संबोधित करते हुए जल्द राममंदिर निर्माण के संकेत दिए। इसके साथ भागवत ने गाय और गंगा का संरक्षण करने की भी जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि यह तीनों ही स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी महाराज के सपने थे, जिन्हें वह अपने सामने पूरे होते देखना चाहते थे। अब स्वामी जी के सपने जल्द पूरे होंगे।

 

Web Title: RSS chief Mohan Bhagwat gave a big statement about Ram temple building ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया