प्रयागराज: 35 गायों की संदिग्ध हालत में मौत, प्रशासन से उलट लोगों ने बतायी ये वजह


ABHIMANYU VERMA 12/07/2019 09:34 AM
147 Views

Prayagraj. यूपी के प्रयागराज में 35 गायों की अचानक हुई मौत से हड़कंप मचा हुआ है। संदिग्ध हालत में हुई गायों की मौत को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहा है। एक तरफ जहां जिला प्रशासन इसे आकाशीय बिजली से हुई मौत बता रहा है तो वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोग कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। 

35 cows died in suspected circumstances in a caulk of Prayagraj

गायों की संदिग्ध हालत में हुई मौत पर डीएम भानु चंद्र गोस्‍वामी का कहना है कि प्रथम द्रष्‍टया तो ऐसा मालूम हो रहा है कि गायों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हुई है। हालांकि अभी इस मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही अन्‍य गाय जो इसमें घायल हैं उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-...योगी प्रशासन ने रुकवाया आजम खान के स्कूल का निर्माण कार्य

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्थानीय लोग इसे भूख और पानी में फंसने से हुई मौत करार दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि रात में कोई आकाशीय बिजली गिरी ही नहीं। 52 बीघे तालाब में बनी इस स्थानीय गोशाला में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से तालाब पानी से भर गया। भूख और पानी में फंस कर गुरुवार सुबह तक करीब 50-60 गायों की मौत हो चुकी है। 

बता दें कि यह गौशाला यूपी के सीएम के आदेशानुसार बनाई गई थी। संदिग्ध परिस्थितियों में गायों की मौत की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, गौशाला संचालकों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

Web Title: 35 cows died in suspected circumstances in a caulk of Prayagraj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया