लालू को कोर्ट से बड़ी राहत, समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 12/07/2019 15:04:33
419 Views

Patna. जेल में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को बहुचर्चित चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इस मामले में दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए झारखंड हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। सुनवाई के दौरान सीबीआई के जवाब पर लालू प्रसाद की ओर से पक्ष रखा गया। जिस पर कोर्ट ने शुक्रवार को अपना फैसला सुनाया। 

12-07-2019151032LaluYadavget1

बता दें कि जमानत मिलने के बावजूद लालू अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे। जेल से बाहर आने के लिए उन्हें दो अन्य मामलों (चाईबासा और दुमका मामला) में भी जमानत लेनी होगी। हालांकि देवघर कोषागार मामले में जमानत मिलने से लालू परिवार के लिए थोड़ी राहत की बात है। 

यह भी पढ़ें:-...कर्नाटक का सियासी मामला सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार तक टाला

गौरतलब है कि चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद 23 दिसंबर, 2017 से लालू प्रसाद रांची के होटवार जेल में बंद हैं। लालू की ओर से देवघर कोषागार मामले में जमानत याचिका दायर की गई थी। इस मामले में सीबीआई की कोर्ट ने उन्हें साढ़े तीन साल की सजा दी है। इसमें से आधी से अधिक सजा लालू काट चुके हैं। जिसको आधार बनाकर जमानत की मांग की गई। 

Web Title: Lalu Yadav gets bail in Devoghar treasury case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया