NTA ने जारी किया NET का परिणाम, ऐसे देखें रिजल्ट


NAZO ALI SHEIKH 13/07/2019 14:12:16
72 Views

New Delhi. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट (NET) की फाइनल आंसर की जारी करने के बाद अभ्यर्थियों की नजरें परिणाम पर टिकी हुई थीं। एनटीए ने आज यानी 13 जुलाई को यूजीसी नेट जून का रिजल्ट जारी कर दिया है। 

13-07-2019141403Theresultof1

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने यूजीसी नेट का परिणाम जारी कर दिया है। उसे अभ्यर्थी एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। फिलहाल अब तक एनटीए निर्धारित समय पर ही परिणाम जारी करता आया है। लेकिन इस बार परिणाम दो दिन पहले ही जारी हो गया है। खबरों के अनुसार पहले परिणाम आने की तिथि 15 जून थी लेकिन यह 13 को ही आउट हो गया। 

यह भी पढ़ेें... हाईकोर्ट का आदेश, फीस बकाया तो भी टीसी नहीं रोक सकते निजी स्कूल

गौरतलब है कि यूजीसी नेट की परीक्षा का 20 व 21 जून को अयोजित कराई गई थी। इसके बाद परीक्षा का अयोजन 24 से 26 जून तक कराया गया था। परीक्षा दो पाली में आयोजित कराई गई थी। पहली पाली में परीक्षा सुबह 9.30 से दोपहर 12.30 बजे तक हुई थी।

वहीं, दूसरी पाली में दोपहर 2.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक आयोजित की गई थी। इस बार परीक्षार्थियों को पेपर 1 और 2 के बीच में किसी तरह का ब्रेक नहीं मिला था। प्रश्न पत्र हल करने के लिए 3 घंटे का समय निर्धारित किया गया था।

Web Title: The result of the NET issued by NTA, see such results ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया