शाहरुख खान को ट्रोल कर बुरा फंसा ये पाक एक्टर, यूजर्स ने जमकर लताड़ा


NAZO ALI SHEIKH 13/07/2019 17:18:18
101 Views

Mumbai. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग का ये आलम है कि उन्हें अगर किसी ने कुछ गलत कहा तो उनसे पहले उनके फैंस उन्हें जवाब दे देते हैं। ऐसी गलती पाकिस्तानी एक्टर शान शाहिद ने कर दी फिर क्या था शाहरुख के फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई, तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या कह दिया उन्होंने कि शाहरुख के फैंस के निशाने पर आ गए। 

13-07-2019172106ShahRukhKhan1

दरअसल पाक एक्टर शान शाहिद ने भारतीय एक्टर शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर बुराई कर दी जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। हुआ यूं कि शाहरुख खान ने 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्जन को लेकर प्रोमो जारी किया था। इसे लेकर शाहरुख ने ट्वीट भी किया था। 

यह भी पढ़ें... स्टारडम खोने के सवाल पर सलमान ने दिया ऐसा जवाब, जीत लिया फैंस का दिल

शाहरुख खान के इस ट्वीट में पाक एक्टर शान शाहिद ने ट्वीट किया, इतनी खूबसूरत फिल्म का हिंदी संस्करण बना कर इसे बर्बाद न करें। इस प्रोमो में शाहरुख की आवाज वैसी ही है, जैसी उनकी और फिल्मों में होती है। कम से कम शाहरुख खान को द लायन किंग के लिए अपनी आवाज का अंदाज बदलना चाहिए था।

हालांकि पाकिस्तानी अभिनेता शान शाहिद को ये नहीं पता था कि इसमें शाहरुख की नहीं बल्कि शाहरुख के बेटे आर्यन की आवाज है। शान खुद ही अपने ट्वीट को लेकर फंस गए। यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- गधे इंसान ये शाहरुख के बेटे की आवाज है। एक ने लिखा- तुमसे किसी ने फिल्म देखने के लिए नहीं कहा।

13-07-2019172139ShahRukhKhan2

कुछ ने ट्वीट किया कि 'शान, आप ओवरस्मार्ट न बना करें।' एक ने लिखा- 'तुम अंग्रेजी में भी देख सकते हो अगर तुम्हें अंग्रेजी समझ आती हो तो।'डिजनी ने अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म द लॉयन किंग का जो दूसरा हिंदी ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया, वह आर्यन खान की आवाज में है। 19 जुलाई को रिलीज हो रही लॉयन किंग हिंदी के अलावा भारत में अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है।

Web Title: Shah Rukh Khan trolled and tricked by Pakistan actor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया