कर्नाटक के सियासी ड्रामे में आया नया मोड़, नागराज मुंबई रवाना


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/07/2019 15:34:55
148 Views

New Delhi. कर्नाटक के सियासी ड्रामें में उस समय नया मोड़ आ गया जब बगावत छोड़ने की बात कह चुके कांग्रेस के विधायक एमटीबी नागराज बागी विधायकों से मिलने मुंबई रवाना हो गए। उनके इस कदम को लेकर कर्नाटक के दोनों सियासी खेमों के लोग अलग अलग कयास लगा रहे हैं। 

14-07-2019153955Newtwistinp1
कर्नाटक में चल रहे हाई वोल्टेज सियासी ड्रामे में हर रोज नया सस्पेंस पैदा हो रहा है। कांग्रेस से बगावत करने विधायक एमटीबी नागराज ने शनिवार घर वापसी के संकेत दिए थे। 
जिसके बाद कांग्रेस जेडीएस की गठबंधन सरकार का पक्ष मजबूत होता नजर आया था। रविवार को नागराज के मुंबई रवाना होने की खबर ने घटनाक्रम में नया ट्विस्ट ला दिया है। 

14-07-2019154009Newtwistinp2
एक स्थानीय न्यूज चैनल में जब से उनके चार्टेड प्लेन पर सवार होने की खबर चली है तब से राजनैतिक गलियारों में अलग अलग कानाफूसी का दौर चल पड़ा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह मुंबई में वापस बागी विधायकों के खेमे में शामिल होने गए हैं। 
वहीं कुछ लोग यह भी कयास लगा रहे है कि वह कर्नाटक की 13 महीने पुरानी कांग्रेस जेडीएस सरकार को बचाने के लिए बागी विधायकों को कुमारस्वामी के पक्ष में करने के सेतु बनने के इरादे से निकले हैं। 

14-07-2019154032Newtwistinp3
मालूम हो कि कुमारस्वामी सरकार में वह अभी तक हाउसिंग मिनिस्टर के पद पर थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी विश्वास मत के जरिए बागी विधायकों को दल-बदल कानून के पेंच में फंसाना चाहते हैं।
ऐसा माना जा रहा है कि उनके अनुसार अगर बहुमत परीक्षण की अनुमति मिलती है तो भाजपा को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें...छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर किए दो नक्सली

 

 

 

 

Web Title: New twist in political drama of Karnataka, Nagaraj moves to Mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया