लव-मैरिज करने वाली लड़कियों को मालिनी अवस्थी ने दी ये नसीहत


ABHIMANYU VERMA 14/07/2019 16:06:51
177 Views

New Delhi. बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के दलित युवक अजितेश से शादी के मामले को लेकर मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने रविवार को ट्वीट किया। उन्होंने लव-मैरिज करने वाली युवतियों को नसीहत दी है। 

14-07-2019162709MaliniAwasthi1

मालिनी अवस्थी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई किसी से भी प्रेम करे या विवाह करे यह उसका स्वतंत्र निर्णय है। उसे आजादी है! किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है! जीवनसाथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम...।'

यह भी पढ़ें:-...दक्षिणी सोमालिया में आतंकियों ने किया आत्मघाती हमला,विदेशी नागरिकों समेत 26 की मौत

14-07-2019162735MaliniAwasthi2

बता दें कि चार दिन पहले भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने पिता, भाई और मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताया था। बुधवार शाम को जारी किए गए दो वीडियो में साक्षी और अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आए कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं। 

Web Title: Malini Awasthi has advised the girls who got love-marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया