पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या


ABHIMANYU VERMA 15/07/2019 09:27:07
325 Views

Raipur. बरेली से भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद अंतरजातीय शादी के मद्दे को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच छत्तीसगढ़ की कवर्धा पुलिस ने अंतरजातीय शादी के बाद नवविवाहिता की हत्‍या के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि महिला के पति ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। 

15-07-2019094002afterFivemon1

बेहद चौंकाने वाली है हत्या की वजह

जानकारी के मुताबिक बालोद जिले के गुंडरदेही ब्‍लॉक के ग्राम नाहदा की रहने वाली करुणा यादव ने चार-पांच महीने पहले कवर्धा के गोछिया निवासी शेखराम कौशिक से प्रेम विवाह किया था। वहीं, अंतरजातीय विवाह होने के कारण समाज और शेखराम के परिवार ने करुणा को स्वीकार नहीं किया। 

यह भी पढ़ें:-...लव-मैरिज करने वाली लड़कियों को मालिनी अवस्थी ने दी ये नसीहत

पहले दिन से ही इस अंतरजातीय शादी का विरोध हो रहा था। जिसके बाद आरोपी शेखराम को लगाने लगा कि शादी के बाद से उसकी बदनामी हो रही है। इसलिए उसने अपने दोस्त लवकुश कौशिक और अन्य आरोपियों के साथ मिलकर करुणा की हत्या की साजिश रच डाली।

बता दें कि मृतिका की पहचान आरोपी से रायपुर में काम करने के दौरान हुआ था। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बना और दोनों ने नागपुर में जाकर शादी कर ली थी। 

Web Title: after Five months of Love marriage husband killed wife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया