जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई


GAURAV SHUKLA 15/07/2019 09:46:14
76 Views

बागपत। यूपी के बागपत जिले के दोघट इलाके में जय श्रीराम न बोलने पर अराजक तत्वों के एक समूह ने एक मौलाना की जम कर पिटाई कर दी और उनकी दाढ़ी काटने की धमकी दी।

15-07-2019094829jaishreeram1
प्राप्त खबरों के अनुसार मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के जौला गांव के रहने वाले मौलाना इम्लाकुर्रहमान सरधना से निकल कर मेरठ मुजफ्फरनगर हाइवे से अपने घर जा रहे थे तभी लड़कों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया और जय श्रीराम का नारा लगाने को कहा मौलाना ने जब नारा नही लगाया तो उनके साथ मारपीट की गयी।
मौलाना ने बताया कि वह दोघट क्षेत्र के सरोरा मंदिर और कुटी पुलिस चौकी के बीच पहुंचे तो हाइवे पर खड़े लगभग 10 लड़कों के समूह ने उन्हें रोक लिया और उन से जय श्रीराम का नारा लगाने को कहा। जय श्रीराम नहीं कहने पर युवकों ने मौलाना की जमकर पिटाई की टोपी उतार कर फेंक दी और दाढ़ी खींची। मौलाना ने जान बचाने के लिए शोर मचाया तो आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचे और उनकी जान बचाई। मौलाना ने दोघट थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Web Title: jai shree ram na bolne par maulana ki pitai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया