रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म


NAZO ALI SHEIKH 15/07/2019 10:06:41
101 Views

Mumbai. भोजपुरी स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन आजकल हर किसी को नसीहत देते फिर रहे हैं। जब से राजनीति में उन्होंने सफलता की सीढ़ी चढ़ी है, दूसरों को नसीहत देते फिर रहे हैं। किशन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत दी है कि राजनीति को लेकर सीरियस हो जाएं नहीं तो करियर खत्म हो जाएगा। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि ऐसा ही चला तो एक दिन कांग्रेस पार्टी ही समाप्त हो जाएगी।

15-07-2019101321RaviKishanha1

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 60 वर्षों तक गरीबों का शोषण किया। राहुल गांधी राजनीति में सीरियस नहीं हैं। जबकि राजनीति सीरियस होकर करना चाहिए। कांग्रसे के सांसद तो संसद भी नहीं आते हैं। वहीं, अपनी तारीफों का पुल बांधते हुए किशन ने कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग छोड़कर संसद जाते हैं। 

यह भी पढ़ें... सिद्धू पर अनिल विज का तंज, कहा- BJP से रिजेक्टेड, किसी भी पार्टी में फिट नहीं

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। वह अपने निर्णयों से हट नहीं रहे। इस वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, आज डींगे हांकने वाले रवि किशन की बात करें तो 2017 में कांग्रेस पार्टी छोड़ दिया था। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए। 

15-07-2019101335RaviKishanha2

वर्तमान में रवि किशन गोरखुपर से सांसद हैं। रवि किशन भोजपुरी फिल्मों में आज भी सबसे मंहगे सुपर स्टार हैं। बचपन से ही उनको एक्टिंग का शौक था। यहां तक कि उनके पिता एक्टिंग को लेकर पिटाई भी कर देते थे। लेकिन रवि किशन निराश नहीं हुए और आज एक्टिंग में पूरा देश उनको सलाम करता है।  

Web Title: Ravi Kishan has not given the message to Rahul, Sirius, career ends with politics ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया