बिहार: सांसद पर बाढ़ पीड़ितों ने लाठी-डंडों से किया हमला


ABHIMANYU VERMA 15/07/2019 10:29 AM
216 Views

New Delhi. भीषण गर्मी और चमकी बुखार के बाद अब बिहार में बारिश कहर बनकर टूटी है। रुक-रुककर हो रही मूसलाधार बारिश ने नेपाल से सटे जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा कर दी है। वहीं, कई जगहों पर नदियां खतरे के निशाना से ऊपर बह रही हैं। जिससे सैकड़ों परिवार प्रभावित हैं। वहीं, अब इन परिवारों का गुस्सा प्रशासन और नेताओं पर फूट रहा है। 

flood victims attack on MP in madhubani

दरअसल, बिहार के मधुबनी में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे सांसद पर बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों में गुस्सा इस कदर था कि वे सांसद पर लाठी, डंडे लेकर टूट पड़े। लोगों का आरोप है कि गांव में बाढ़ से राहत देने के लिए कुछ भी नहीं किया। ये पूरा मामला मधुबनी के झंझारपुर के नरुआर गांव है, जहां के सांसद आरपी मंडल हैं।  

यह भी पढ़ें:-...गायों की मौतों के मामले में सीएम योगी का एक्शन, आठ अधिकारी सस्पेंड

बता दें कि नेपाल से सटे जिलों में रुक-रुकर हो रही मूसलाधार बारिश ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर रखा है। बिहार में बाढ़ से अब तक 29 लोगों की मौत हो गई है। बाढ़ से बिहार के 8 जिले प्रभावित हैं, तो वहीं 12 लाख से ज्यादा की जनसंख्या बाढ़ग्रस्त इलाकों में है।

Web Title: flood victims attack on MP in madhubani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया