मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

मुगलों की तारीफ करना स्वरा को पड़ा मंहगा, यूजर्स ने लगाई क्लास


NAZO ALI SHEIKH 15/07/2019 11:28:17
72 Views

Mumbai. बॉलीवुड की हॉट अदाकारा स्वरा भास्कर हमेशा ही विवादित बयान देकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाली स्वरा का अब फिर विवादित बयान आया है, जिस पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। चुनाव के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी पर बयान देकर चर्चा में स्वरा बनीं रहीं। उस समय भी यूजर्स से खरी खोटी सुनना पड़ा था। अब स्वरा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुगलों ने ही भारत को अमीर बनाया है। यही नहीं फैक्ट और हिस्ट्री जैसे हैशटैग का प्रयोग भी किया है। 

15-07-2019113958swarabhaskar1

स्वरा ने लिखा कि मुगल विजेता के रूप में भारत आए थे। मुगल भारतीयों के तौर पर ही याद किए जाते हैं ना कि एक उपनिवेशवादी के रूप में। मुगलों ने व्यापार, सड़कें, समुद्री मार्गो और बंगरगाह जैसी चीजों को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया। यह ट्वीट जैसे ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने देखा भड़क उठे और स्वरा की जमकर क्लास लगाई।

यह भी पढ़ें... सलमान-कटरीना ने रचाई गुपचुप शादी, वीडियो वायरल होते ही सामने आई सच्चाई

15-07-2019114010swarabhaskar2

एक यूजर जवाब देते हुए तंज भरे लहजे में स्वरा को लिखा कि इस एक्ट्रेस की बात को अधिक तवज्जो नहीं दिया जाए। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि ये एकदम वैसी ही बात है, जैसे कि तुमने हिन्दी सिनेमा का गौरव बढ़ाया है।

एक यूजर्स ने स्वरा को याद दिलाते हुए लिखा कि सारे मुगल लुटेरे थे। लगता है, अब तुम्हारे पास कोई काम नहीं बचा है। कम से कम सूरत अच्छी नहीं है, तो बात ही अच्छी करो। स्वरा पर तंज कसते हुए एक ने लिखा कि अभी तो तुम्हें और जलील होना है। किस स्कूल से शिक्षा ली है, मौलवियों से। स्वरा इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं।

Web Title: swara bhaskar twitter reaction support mughals trolls massively on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया