साक्षी-अजितेश से हाईकोर्ट परिसर में मारपीट, वकीलों पर लगा आरोप


ABHIMANYU VERMA 15/07/2019 11:49 AM
209 Views

Allahabad. साक्षी मिश्रा और अजितेश के मामले में सोमावर को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई की। इस दौरान कोर्ट ने साक्षी के पति और भाजपा विधायक राजेश मिश्रा को फटकार भी लगाई। कोर्ट ने कहा कि दोनों बालिग हैं और शादी कर सकते हैं। इसके साथ ही उस जोड़े को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पुलिस को आदेश दिया है। 

Attack on Sakshi Mishra and Ajitesh in Allahabad High Court premises

वहीं, सुनवाई से पहले अजितेश और साक्षी पर हमले की बात सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाई कोर्ट पहुंचे, अजितेश पर कुछ लोगों ने कोर्ट परिसर में मारपीट की। इसके बाद अजितेश ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि यहां हाई कोर्ट के अंदर साक्षी और उन्हें मारा गया। उन्होंने कहा कि हमला करने वालों ने साक्षी और उनके अलावा सुरक्षा मे तैनात पुलिस वालों पर भी किया हमला किया है। 

अजितेश से मारपीट के दौरान साक्षी ने उसे को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। अजितेश ने इस मारपीट का आरोप वकीलों पर लगाया है। 

यह भी पढ़ें:-...पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या

बता दें कि साक्षी और अजितेश ने सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें साक्षी ने अपने पिता राजेश मिश्रा से जान का खतरा बताया था। जिसकी सुनवाई के लिए वह कोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान अजितेश पर हमला किया गया।  सुनवाई के दौरान साक्षी व अजितेश के अलावा विधायक राजेश मिश्रा भी कोर्ट में उपस्थित हुए।

Web Title: Attack on Sakshi Mishra and Ajitesh in Allahabad High Court premises ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया