विधायक की बेटी साक्षी के समर्थन में आए अखिलेश यादव, दिया ये बड़ा बयान 


RAJNISH KUMAR 15/07/2019 13:55:37
824 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के बरेली से विधायक और पार्टी में अलग छवि रखने वाले विधायक राजेश मिश्रा इन दिनों समस्या से जूझ रहे हैं। इसकी वजह है उनकी बेटी का वो फैसला, जिसने उनको हैरान कर दिया। उनकी बेटी साक्षी ने पहले दलित युवक से प्रेम विवाह कर लिया और इसके बाद वीडियो से लेकर न्यूज चैनलों में मामला उछाल दिया। इस मामले पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। इस मामले पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है और भाजपा के लिए बड़ा बयान दे दिया है।

15-07-2019135736sakshikesama1

साक्षी मिश्रा और अजितेश ने एक दूसरे से शादी कर ली है। साक्षी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं और अजितेश उसके भाई का दोस्त था। वो टाइल्स का काम करता है। दोनों ने शादी के बाद अपने पिता से जान का खतरा बताया और पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई। यूपी पुलिस ने भी अब उनको सुरक्षा देने का बड़ा फैसला ले लिया। 

साक्षी केस में राजनीति शुरू हो गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी साक्षी के समर्थन में आ गए। उन्होंने कहा कि यही भाजपा का असली चेहरा है। उन्होंने कहा कि उस बहन की इज्जत पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

15-07-2019135801sakshikesama2

उसको धमकाया जा रहा है कि अगर बात नहीं मानी तो तुम्हारे पति को मार देंगे। तुम्हारे पति का एनकाउंटर हो जाएगा। अखिलेश बोले कि यही भाजपा का चेहरा है, जहां बेटियों-बहनों की इज्जत नहीं है।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस ने प्रियंका गांधी वाड्रा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

 

Web Title: sakshi ke samarthan me aaye akhilesh yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया