बिग बॉस के कोआर्डिनेटरों पर मामला दर्ज, महिला पत्रकार ने लगाया ये आरोप


NAZO ALI SHEIKH 15/07/2019 16:17:23
69 Views

Mumbai. तेलंगाना में टीवी शो बिग बॉस 3 के कोआर्डिनेटर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। एक महिला पत्रकार ने कोआर्डिनेटरों पर सेक्सुअल फेवर की मांग करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

15-07-2019164421BigBossCo-or1  

महिला पत्रकार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि टीवी शो में कोई भूमिका देने के लिए कोआर्डिनेटरों ने शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की। महिला पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसीपी के मुताबिक एक वरिष्ठ महिला पत्रकार ने गत 13 जुलाई को यह शिकायत दर्ज कराई थी। 

यह भी पढ़ें... नहीं चला सुपर 30 में ऋतिक रोशन का जादू, जानें हफ्ते भर की सभी फिल्मों का कलेक्शन

15-07-2019164438BigBossCo-or2

शिकायत में महिला ने ये भी बताया कि बिग बॉस तेलुगु की तरफ से उसे फोन किया गया। फोन करने के बाद बताया गया कि 21 जुलाई से तीसरा सीजन शुरू हो रहा है। बिग बॉस की ओर से उनको चुन लिया गया है।

महिला पत्रकार यह ऑफर मिलने के बाद टीवी शो के चार लोगों से मुलाकात करने पहुंची थी। यहां उसके साथ गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी गई। इसके बाद शो में शामिल होने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। अब पीड़िता महिला पत्रकार ने पुलिस में चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

Web Title: Big Boss Co-ordinators file case against women journalist ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया