सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल


NAZO ALI SHEIKH 16/07/2019 10:14:12
4096 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के आयोध्या में देर शाम समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की शाम को अखिलेश यादव उर्फ टिक्कू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। 

16-07-2019101659AkhileshYadav1

  क्या है मामला

स्थानीय लोगों ने उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हों मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक सपा के लोहियावाहिनी गोशाईंगंज क्षेत्र अध्यक्ष थे।

यह भी पढ़ें... विधायक की बेटी साक्षी के समर्थन में आए अखिलेश यादव, दिया ये बड़ा बयान

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के उच्च अधिकारियों का कहना है कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला की इस घटना की वजह पुरानी दुश्मनी है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और मामले की छानबीन जारी है। वहीं इस घटना के बाद से सपा नेताओं और स्थानीय लोग आक्रोश में है। 

16-07-2019101814AkhileshYadav2

बता दें कि उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव के पास विश्व हिंदू परिषद ( विहिप) के स्थानीय नेता की भी गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि मृतक पेशे से अधिवक्ता हैं। और कुंड तहसील क्षेत्र से विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष ओम मिश्र प्रणव (38) सोमवार को दोपहर में मोटरसाइकिल से प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने सोनपुर गांव के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। 

Web Title: Akhilesh Yadav shot dead, political attack in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया