सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड


NAZO ALI SHEIKH 16/07/2019 11:06:09
185 Views

Mumbai. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज हर दिल अजीज हैं। कटरीना कैफ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। तो चलिए जानते हैं  कटरीना कैफ  से जुड़ी कुछ खास बातें 16 साल पहले लंदन से भारत आईं कटरीना ने आज वो मुकाम हासिल कर लिया जिसे पाना हर एक्ट्रेस के लिए किसी सपने जैसा होता है। 

16-07-2019115619SalmanKhando1

फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद कटरीना को सलमान खान ने काफी मदद की थी। ये अलग बाद है कि कटरीना ने सलमान की हिरोइन बनने के साथ ही अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है। सलमान के अलावा उन्होंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार के साथ भी फिल्में की और अपना स्टारडम कायम रखा। 

अपनी एक्टिंग, ग्लैमर, केमिस्ट्री और अफेयर्स के लिए कटरीना काफी चर्चा में रही हैं। उनके लुक्स, छुट्टियों की तस्वीरें, फैशन सेंस और फिल्मों के सभी दीवाने हैं। लेकिन एक बात जिसके लिए कटरीना की चर्चा कम ही होती है वो है विवाद। ऐसा बहुत कम ही होता है कटरीना कैफ का नाम विवादों में आए। एक्स बॉयफ्रेंड हो या कोई एक्ट्रेस या फिर मीडिया से उनके रिश्ते, हर किसी के साथ कटरीना अपने रिश्ते को पॉजिटिव बनाकर चलने में विश्वास रखती हैं।

यह भी पढ़ें... मुगलों की तारीफ करना स्वरा को पड़ा मंहगा, यूजर्स ने लगाई क्लास

इस बात के सबूत के तौर पर कटरीना का सलमान खान से रिश्ता ले सकते हैं. एक समय पर ये दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। दोनों का ब्रेकअप हुआ और बातें बिगड़ गईं। हालांकि तब भी कटरीना का रिश्ता सलमान के परिवार के सदस्यों के साथ काफी अच्छा था और आज उनकी दोस्ती सलमान से इतनी बढ़िया है कि सलमान उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

16-07-2019115637SalmanKhando2

यूं तो कटरीना ज्यादा किसी से बातचीत नहीं करती हैं लेकिन जिनसे करती हैं वो लोग कभी उनके बारे में बुरा नहीं बोलते। अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर संग अन्य स्टार्स की कटरीना से अच्छी दोस्ती है। कटरीना का रिश्ता एक्टर्स के साथ ही नहीं बल्कि डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ भी बढ़िया है। साथ ही वे अपने क्रू के साथियों के साथ खासकर हेयरस्टाइलिस्ट के साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा है। विवादों से कटरीना अपनी दूरी बनाए रखती हैं और उनके 16 साल के करियर में शायद ही आपने उनके नाम कोई विवाद सुना होगा। 

Web Title: Salman Khan does not have a crime record, Katrina is a superstar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया