वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान


RAJNISH KUMAR 16/07/2019 13:00:17
553 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल अपना चैनल चलाते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने चैनल में काम कर रहे 200 पत्रकारों को बिना वेतन दिए ही बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और पत्रकार बरखा दत्त ने कपिल सिब्बल पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सिब्बल ने अपने समाचार चैनल के पत्रकारों को पिछले छह महीने से सैलरी नहीं दी और उन्हें बाहर निकाल दिया है।

16-07-2019130409barkhaduttne1

बरखा दत्त ने कहा कि कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने एक भयावह स्थिति खड़ी कर दी है, जहां 200 से अधिक कर्मचारियों को 6 महीने के वेतन भुगतान के बिना ही उपकरण जब्त कर लिए गए हैं। पत्रकारों के साथ गलत व्यवहार किया गया है। बरखा दत्त ने कहा कि यहां के ज्यादातर लोगों को 2 साल की नौकरी करने को सुनश्चित किया गया था। इस दौरान कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने स्टाफ से बात तक नहीं की है। साथ ही साथ चैनल की सभी लाइव प्रोग्रामिंग को 48 घंटे के लिए रद्द कर दिया गया है।

16-07-2019130414barkhaduttne2

उन्होंने कहा कि सबसे शर्मनाक बात यह है कि कपिल सिब्बल हर दिन करोड़ों कमाते हैं और 200 कर्मचारियों को 6 महीने या कम से कम 3 महीने का भुगतान नहीं किया, जिससे 200 से अधिक पत्रकारों का जीवन बर्बाद हो गया है। बरखा दत्त ने अपने ट्वीट में कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि सिब्बल और उनकी पत्नी ने पत्रकारों और यहां के कर्मचारियों को निकालने के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया।

16-07-2019130419barkhaduttne3

साथ ही साथ सरकार पर चैनल नहीं चलने देने भी आरोप लगाया। हालांकि बरखा दत्त ने कहा कि हकीकत यह है कि सरकार ने कुछ भी नहीं किया है। बरखा दत्त द्वारा किए गए कई ट्वीट वायरल हो गए हैं। उनके द्वारा ट्विटर पर कपिल सिब्बल के खिलाफ खोले गए मोर्चे के साथ कई लोग खड़े हो गए हैं। 

 

 

Web Title: barkhadutt ne kapil sibbal par lagaye gambir aarop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया