मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

पाकिस्तान ने भारत के नागरिकों के लिए बंद हवाई क्षेत्र खोला


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/07/2019 13:28 PM
29 Views

Islamabad. पाकिस्तान ने मंगलवार को अपने बंद हवाई क्षेत्र को खोल दिया है। पाकिस्तान ने नागरिक यातायात के लिए अपना हवाई क्षेत्र खोला है। पीटीआई सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान ने भारत के नागरिकों के लिए अपने हवाई क्षेत्र को खोल दिया है। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही भारतीय विमान पाकिस्तान के वायुक्षेत्र में आवाजाही शुरू हो जाएगी।

Pakistan opens closed airspace for citizens of India

पाकिस्तान के इस कदम से एयर इंडिया को मिलेगी राहत

दरअसल पाकिस्तान ने बालाकोट पर एयरस्ट्राइक के बाद से अपना हवाई क्षेत्र बंद कर दिया था। मगर पाकिस्तान ने पांच महीने बाद मंगलवार सुबह बंद हवाई क्षेत्र को सभी नागरिकों के लिए खोल दिया है। खासतौर पर पाकिस्तान के इस कदम से एयर इंडिया को राहत मिलेगी। पाकिस्तान का हवाई क्षेत्र बंद होने से भारत को 491 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ था। 

पाकिस्तान ने12.41 बजे उड़ान भरने की दी अनुमति

पीटीआई सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान ने सभी एयरलाइनों को आज लगभग 12:41 बजे से अपने हवाई क्षेत्र से उड़ाने भरने की अनुमति दी है। पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन ​प्राधिकरण ने अपने एयरमैन (NOTAM) को भारतीय समयानुसार लगभग 12.41 पर एक नोटिस जारी किया,जिसमें कहा कि तत्काल प्रभाव से पाकिस्तान का हवाइ क्षेत्र सभी हवाई यातायात सेवा मार्गो पर सभी प्रकार के नागरिक यातायात के लिए खोल दिया है।

Web Title: Pakistan opens closed airspace for citizens of India ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया