यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 16/07/2019 13:29:45
117 Views

Lucknow. यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान दो इनामी बदमाशों को मार गिराने में सफलता हासिल की है। इस मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही भी जख्मी हुए हैं। मारे गए बदमाशों में एक पर एक लाख तो दूसरे पर 50 हजार का इनाम था। बदमाशों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और बाइक भी बरामद की है। 

16-07-2019133330UPpoliceget1
मिली जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस और सुपारी किलर बदमाशों के बीच मुजफ्फरनगर के मंडी इलाके में बिलासपुर गांव में मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया।

जिनमें मंसूपुर थाना क्षेत्र के जोहरा का रहने वाला रोहित सांडू और अयोध्या का रहने वाला राकेश यादव शामिल है। 
रोहित पर एक लाख तो राकेश पर 50 हजार का इनाम था। बदमाशों के पास से पुलिस को दो पिस्टल और बाइक बरामद हुई है। 

16-07-2019133400UPpoliceget2
बता दें कि रोहित सांडू को जानसठ इलाके से उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर उस समय छुड़ा लिया था जब पुलिस टीम पानीपत खटीमा राजमार्ग पर एक होटल में खाना खा रही थी। पुलिस उस समय रोहित को मुजफ्फरपुर से मिर्जापुर ले जा रही थी। 
इस दौरान बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग में मिर्जापुर के उप निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह पेट में गोली लगने से घायल हो गए थे। जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गयी थी। 

16-07-2019133416UPpoliceget3
पुलिस के मुताबिक मारे गए दोनों बदमाश शातिर अपराधी थे। सुपारी किलर रोहित पर विभिन्न अपराधिक मामलों के 40 मुकदमे और राकेश यादव पर 10 से 12 मुकदमे विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं। 
इस मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज अजय कुमार और एसओजी के कांस्टेबल विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें...मुंबई के डोंगरी में इमारत गिरी, 50 लोग मलबे में दबे

 

 

 

 

Web Title: UP police get big success, two prized punk killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया