साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन...


NAZO ALI SHEIKH 16/07/2019 14:17:28
132 Views

Mumbai. यूपी के बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी को लेकर देश भर में माहोल गरम चल रहा है। विधायक की बेटी होने के कारण राजनीतिक सियासत भी सातवें आसमान पर है। सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के बयानबाजी कर रहे हैं। साक्षी की शादी को लेकर आए दिन नए खुलासे भी हो रहे। साक्षी के पति अजितेश की हथियारों के साथ फोटो सामने आई है। इससे ममला और भी तूल पकड़ने लगा है। राजनेता से लेकर आम आदमी भी अपनी अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच मशहूर लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है। 

16-07-2019142229MaliniAwasthi1

मालिनी अवस्थी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'कोई किसी से प्यार और शादी करे यह उसका स्वतंत्र फैसला है। हर किसी व्यक्ति को इस बात की पूरी आजादी है! लेकिन यह सब करने के लिए अपनी अजादी के साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि पिता को लोक के सामने अपमानित करना गलत है! जीवन साथी चुनिए, लेकिन पिता को इस तरह सर-ए-आम.....।' मालिनी ने साक्षी मामले पर लड़कियों को नसीहत और सलाह देते हुए कहा कि जीवन साथी चुनो लेकिन...

मालिनी का यह ट्वीट आते ही सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। कुछ लोग मालिनी का समर्थन तो कुछ विरोध भी कर रहे।

यह भी पढ़ें... सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड

फिलहाल आपको बता दें कि साक्षी को पुलिस सुरक्षा मिल गई है। दिल्ली स्थित गीता कालोनी में साक्षी, अजितेश के सथ ही उनके मामा, पिता और भाई से पुलिस ने मुलाकात की। बताते चलें कि विधायक की बेटी साक्षी ने अनुसूचित जाति के अजितेश से गत 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव विवाह कर लिया था। इसके बाद साक्षी ने परिजनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी तान को खतरा है। साथ ही सुरक्षा की गुहार भी लगाई।  

Web Title: Malini Awasthi s big statement on witnesses case, girls choose life partner but ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया