OTET के लिए आवेदन शुरू, जल्द करें कहीं मौका न निकल जाए


NAZO ALI SHEIKH 16/07/2019 15:06:58
89 Views

New Delhi. ओडिशा टीचर एबिलिटी टेस्ट (OTET) जो भी अभ्यर्थी करना चाहते हों उनके लिए खुशी भरी खबर है कि आवेदन शुरू हो चुका है। जो भी अभ्यर्थी आवेदन करने के इच्छुक हों वह अंतिम तिथि 26 जुलाई शाम 5 बजे तक आवदेन कर सकेंगे। वहीं, आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 29 जुलाई को सायं 4 बजे तक निर्धारित है।

16-07-2019150820Starttheappl1

बताते चलें कि OTET दो पेपरों के लिए आयोजित कराया जाएगा। अभ्यर्थी अपनी योग्यता के अनुरूप परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। यदि अभ्यर्थी दोनों ही पेपर के लिए आवेदन करना चाहते हों तो शर्त कुछ और है। दोनों ही पेपर की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन करने के साथ ही शुल्क का भुगतान भी अलग से करना होगा।

16-07-2019150839Starttheappl2

बता दें कि जिन अभ्यर्थियों ने 2018 में OTET का आवेदन फॉर्म भरा था और रोल नंबर मिल गया था, वह बिना किसी शुल्क के आवेदन कर सकेंगे। अभ्यर्थियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वह आवेदन अपने रोल नंबर के साथ ही करेंगे।

यह भी पढ़ें... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका

यह सुविधा उन अभ्यर्थियों को दी गई है, जो कि किसी कारण से परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे। अभ्यर्थियों को 2 पेपर की परीक्षाएं देनी होगी। परीक्षा के लिए ढाई घंटे का समय निर्धारित है। सभी प्रश्न बहुविकल्पीय ओर एक एक अंक का होगा।

Web Title: Start the application for OTET, do not miss the chance soon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया