मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

जानिए फिल्म साहो के 8 मिनट के सीन पर कितने पैसे हुए खर्च


SHRADDHA SAHU 16/07/2019 18:02:20
38 Views

Mumbai. बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। कुछ दिनो पहले ही फिल्म साहो का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें प्रभास जबरदस्त एक्सन करते नजर आ रहे है। टीजर को उनके फैंस ने खुब पंसद भी किया है। 300 करोड की बजट में तैयार होगी  फिल्म में एक सीन की शुटिंग में करीब 70 करोड रूपए की लागत आई है।
16-07-2019190944FilmspentRs1
 
सिनेमाटोग्राफ आर माधी ने बताया कि अबु धाबी ने प्रभास के 8 मिनट के एक्सन सीन की शूटिंग के लिए करीब 70 करोड खर्च किए है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रभास की इस फिल्म पर फिल्म मेकर्स काफी पैसे खर्च कर रहे है।  भारतीय सिनेमा में अब तक किसी फिल्म के कम मिनट के सीन की शूटिंग में इतने पैसे कभी नहीं लगाए गए है।
 
फिल्म साहो को सुजीत निर्देश कर रहे है। वही यह फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगू में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभाव के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आ रही है। फिल्म में जैकी श्रॉफए नील नितिन मुकेशए मंदिरा बेटी और चंकी पांडे भी अभिनय करते दिखाई देंगें। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।
 
Web Title: Find out how much money spent on the 8-minute scene of the movie Saho ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया