बड़ी खबर: धोनी का संन्यास तय मगर इस टूर्नामेंट के बाद


DEEP KRISHAN SHUKLA 17/07/2019 12:56:16
215 Views

New Delhi. माही के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर आ रही है। विश्वकप के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के क्रिकेट को अलविदा कहने की अटकलों ने जोर पकड़ा था। इस बीच खबर आ रही है धोनी अभी संन्यास नहीं लेंगे। ऐसा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री भी चाहते हैं। हलांकि वेस्टइंडीज दौरे में धोनी अपनी चोट के कारण नहीं जा रहे हैं। 

17-07-2019130137BignewsDhon1
मालूम हो कि विश्वकप के सेमी फाइनल से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकले तेज हो गयी थी। इन खबरों से धोनी के प्रशंसक बहुत मायूस हो गए थें। 
वेस्टइंडीज दौरे में जाने वाली टीम इंडिया में धोनी के न शामिल होने के पीछे उनके संन्यास की तैयारी को वजह माना जा रहा था। 

17-07-2019130220BignewsDhon2
हलांकि बीसीसीआई सूत्रों से जानकारी मिली है कि अपनी चोट की वजह हसे धोनी को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पाई है। 
उंगली में आयी यह चोट उन्हें विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच के दौरान लगी थी।  उधर दूसरी खबर यह भी आ रही है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री भी चाहते हैं कि धोनी अभी और खेलें। 
ऐसा इसलिए है क्योंकि उनसे उम्मीद की जा रही है कि वह अपने स्थानापन्न के तौर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जैसे युवा को तैयार करें। 

17-07-2019130237BignewsDhon3
धोनी यह भी कह चुके है कि अगले साल वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलेंगे जिससे साफ है कि 2020 तक वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहेंगे। 
यानी कि उनके प्रशंसकों को अभी धोनी की धुंआधार बल्लेबाजी के और नजारे देखने को मिलेगें। 

यह भी पढ़ें...रवि शास्त्री की टीम इंडिया से हो सकती छुट्टी, जानिए क्या है वजह

 

 

 

 

Web Title: Big news: Dhoni's retirement is fixed but after this tournament ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया