फेक अकाउंट से एक्ट्रेस को कमेंट करना पड़ा मंहगा, आरोपी गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 17/07/2019 14:12:49
95 Views

Mumbai. फेक अकाउंट बनाकर बंगाली एकट्रेस अरुणिमा घोष को एक शख्स गंदी बातें लिख रहा था। यही नहीं धमकियां भी देने से बाज नहीं आ रहा था। आरोपी ने जब इंसानियत की सभी हदों को पार कर दिया तो एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

17-07-2019141437Fakeaccounth1

खबर को लेकर अधिकारियों की तरफ से भी पुष्टि कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक अरुणिमा की शिकायत के बाद आरोपी शख्स मुकेश शॉ को हिरासत में लिया गया है। आरोपी साउथ कोलकाता स्थित गरफा एरिया में रहता है। आरोपी गत 30 मई से एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था। फेक अकाउंट बनाकर अभद्रता भरे कमेंट और डरा धमका रहा था। आरोपी मुकेश शॉ ने अपना फेक अकाउंट मुकेश मयूख नाम से बना रखा था। 

17-07-2019141524Fakeaccounth2

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस यह जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि वह ऐसा किसलिए कर रहा था। पुलिस आरोपी को लेकर इस बात की भी जांच करेगी कि उसका मानसिक संतुलन तो नहीं खराब है। वहीं, एकट्रेस अरुणिमा का बयान भी आ गया है। अरुणिमा ने कहा कि वह वैसे तो इन सब बातों को तवज्जो नहीं देतीं।  लेकिन एक दिन मुझे पता लगा कि वो मेरी हर चीज पर नजर रख रहा है। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Web Title: Fake account has to be commented on the accusation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया