मुंबई में बेपटरी हुई गोरखपुर-अंत्योदय एक्सप्रेस, बाल बाल बचे यात्री


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/07/2019 08:40 AM
90 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में कसारा और इगतपुरी घाट सेक्शन के पास गुरुवार तड़के गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस दुघर्टना का शिकार हो गयी। ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर जाने उस पर सवार यात्रियों समेत रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। बेपटरी हुई कोचों को वापस पटरी पर लला दिया गया है। 

Gorakhpur-Antyoddi Express displaced in Mumbai, all the passengers are safe
मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर से बांद्रा के बीच चलने वाली गोरखपुर-अंत्योदय एक्सप्रेस गुरूवार अलसुबह तकरीन 3 बजकर 50 मिनट पर महाराष्ट्र के कसारा और इग्तापुरी घाट सेक्‍शन के बीच बेपटरी हो गयी। 
ट्रेन के अंतिम दो कोच पटरी से उतर जाने से रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। 

Gorakhpur-Antyoddi Express displaced in Mumbai, all the passengers are safe
हादसे की सूचना के बाद हरकत में आए रेलवे प्रशासन आनन फानन बेपटरी हुए कोचों को वापस पटरी पर पहुंचाया तब जाकर ट्रेन अपने गंतव्य को रवाना हुई। 
इस हादसे के लिए कुछ देर के लिए ट्रैक पर रेल यातायात प्रभावित रहा। हलांकि इसके बाद सेंट्रल लाइन की सेवा सुचारू रूप से शुरू हो गयी। हादसा किन कारणों से हुई रेलवे ने इसकी जांच कराने की बात कही है। 

यह भी पढ़ें...अब बिल गेट्स नहीं बल्कि बर्नार्ड अरनॉल्ट दुनिया के दूसरे अमीर व्यक्ति

 

 

 

Web Title: Gorakhpur-Antyoddi Express displaced in Mumbai, all the passengers are safe ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया