बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील


NAZO ALI SHEIKH 18/07/2019 09:31:46
77 Views

Mumbai. फिल्मों के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा से ही गरीबों और पीड़ितों का मदद करते रहते हैं। जब भी ऐसी परिस्थिति आती है कि पीड़ितों को मदद चाहिए तो वह पीछे नहीं हटते। बारिश के शुरू होते ही बाढ़ ने अपना कहर भी बरपाना शुरू कर दिया है। भारी बारिश के कारण असम की स्थिति खराब होती जा रही है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद राशि दी है। साथ ही अक्षय ने लोगों से भी मदद करने की अपील की है। 

18-07-2019094056Akshay,Priyan1

अक्षय ने कहा कि वह असम में बाढ़ की स्थिति को देख बेहद ही दुखी हैं। यहां बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए असम और काजीरंगा नेशनल पार्क में बाढ़ राहत कोष में 1-1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। ट्वीट करते हुए अक्षय ने यह जानकारी दी।

अक्ष्य ने लिखा है कि असम में बाढ़ के कारण वह बेहद ही दुखी हैं। यहां के बाढ़ पीड़ितों को आपके मदद की जरूरत है। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा रेस्क्यू के लिए 1-1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं। 

यह भी पढ़ें... हिमांचल: श्रीखंड यात्रा में ग्लेशियर फटने से फंसे तीर्थयात्री, चार घायल

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका ने भी असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए डोनेशन देने की अपील लोगों से की है। प्रियंका ने भी यह बात लिखी है कि वह बाढ़ को लेकर काफी दुखी हैं। बाढ़ के कारण लोग बेघर हो गए। इससे काफी दुखी हैं।

18-07-2019094147Akshay,Priyan2

गौरतलब है कि भारी बारिश के कारण बसम के 33 जिले बाढ़ की चपेट में हैं। यहां बाढ़ के कारण कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं। 45 लाख से भी अधिक लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में 150 से अधिक शिकार रोकथाम शिविर प्रभावित हुए हैं। हालांकि, बाढ़ से राहत पहुंचाने और बचाव कार्य के लिए अधिकारी 24 घंटे काम कर रहे हैं। 

Web Title: Akshay, Priyanka also appeals for flood victims ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया