मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/07/2019 10:03:44
69 Views

Lucknow. लगातार हो रही घटनाएं यूपी पुलिस दावों की पोल खोलते नजर आ रहे। ऐसी ही एक घटना मेरठ में हुई जिसने पुलिस की कार्यप्रणाली को कठघरे में खड़ने का काम किया। इस घटना में एक व्यापारी ने पुलिस से परेशान होकर केटीपी नगर थाने के बाद खुद को आग लगा ली। स्थानीय लोगों और पुलिस ने आग बुझा कर उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसे गंभीर हालत के चलते दिल्ली रेफर कर दिया। 

18-07-2019101014Atroubledbus1
जानकारी के अनुसार मेरठ के रहने वाले विजय चौहान वहीं की पंजाब नेशनल बैंकी मंडी शाखा के मैनेजर पर गोपनीय जानकारी गलत तरीके से सार्वजनिक करने का आरोप लगाते हुए 2018 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

विजय चौहान का आरोप है कि पुलिस विवेचना की बात कह कर कार्रवाई नहीं कर रही थी जिससे आजिज आकर उसने यह कदम उठाया। 
बुधवार को विजय ने थाने के बाहर पहुंच कर बाइक खड़ी की। उसी से पेट्रोल निकाल कर खुद पर छिड़का और फिर आग लगा ली। 
युवक को आग की लपटों में घिरा देख कर वहां स्थानीय लोगों के साथ साथ पुलिस वालों में भी हड़कंप मच गया। 
आनन फानन आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। तकरीबन 80 प्रतिशत झुलस चुके युवक को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है। 
एसएसपी ने स्वयं मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने घटना की एसपी सिटी को मामले की जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट देने के आदेश दिए है। 
फिलहाल पुलिस युवक के आत्मदाह के पीछे कर्ज को वजह बता रही है। पुलिस का कहना है कि उसने कई लोगों से कर्ज ले रखा था। 

यह भी पढ़ें...सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत

 

 

Web Title: A troubled businessman sprayed petrol himself on fire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया