मायावती का पीएम पर जोरदार हमला, कहा- अपनी गलती छिपाने के लिए कर रहे...


NAZO ALI SHEIKH 18/07/2019 12:22:55
259 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में भले ही बसपा जीत हासिल नहीं कर सकी लेकिन बसपा सुप्रीमों ने इस हार से सबक लेते हुए आने वाले चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है। इस बार वह किसी तरह की कोई गलती नहीं करेंगी जो उन्हें जीत से दूर करे। बसपा सुप्रीमो आए दिन ट्वीट करके केंद्र सरकार पर हमला बोलती रहती हैं। 

18-07-2019122509Mayawatisstr1

हाल ही में बसप सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा- भाजपा सरकार के गलत व्यवहार से गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, सत्ता का दुरुपयोग जैसी परेशानियों से देश को मुक्ति नहीं मिल पाएगी। उन्होंने बाढ़ के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा-बीजेपी सरकार को बाढ़ से जूझ रहे लोगों के लिए दीर्घकालीन नीति बनाकर सही तरीके से काम करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें... भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश 

मायावती ने बुधवार को दो ट्वीट किये। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'बीजेपी व इनकी केंद्र सरकार अपनी हर कमी, गलती व जनविरोधी नीतियों आदि को सही ठहराने के लिए पिछली सरकारों की गलतियों का जो सहारा लेती रहती है, क्या यह उचित है? क्या इनके ऐसे रवैये से गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, सत्ता का दुरुपयोग आदि समस्याओं से देश को मुक्ति मिल पाएगी?'

18-07-2019122522Mayawatisstr2

दूसरे ट्वीट में मायावती लिखा है कि 'देश में खासकर असम, बंगाल, बिहार व यूपी में बाढ़ की विभीषिका से लाखों गरीब परिवार बुरी तरह से प्रभावित हैं, जिससे उनका जीवन काफी ज्यादा दूभर है। यह हर साल की समस्या है जिस पर केंद्र व राज्य सरकारों को राहत व पुनर्वास के साथ-साथ दीर्घकालीन नीति बनाकर सही तौर से काम करने की जरूरत है।'

Web Title: Mayawati s strongly assault on PM, said- doing her own to hide the mistake ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया