कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर पार्टी की कार्यसमिति बैठक 22 जुलाई तक टली


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/07/2019 13:01 PM
44 Views

New Delhi. कांग्रेस पार्टी को नए अध्यक्ष का इंतजार है। कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर पार्टी की कार्यसमिति की बैठक 22 जुलाई तक टल गई है। सूत्रों के हवाले से खबर यह है ​कि संसद के बजट सत्र के बाद ही अध्यक्ष पद को लेकर फैसला हो। किसी एक नाम पर सहमति ना बन पाने की सूरत में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने एक अन्य विकल्प भी निकाला है। 

Congress Working Committee meeting on Congress president till July 22

कायसमिति की बैठक में राहुल गांधी का इस्तीफा किया जाएगा मंजूर

कांग्रेस पार्टी कार्यसमिति​ की बैठक में राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर करेगी। इसके साथ ही उनके कामकाज की तारीफ होगी। कार्यसमिति की बैठक में आगामी चुनावों वाले राज्यों पर भी चर्चा होगी। कांग्रेस नेताओं को चुनाव राज्यों का प्रभार भी सौंपा जाएगा। इसके साथ ही संगठन के चुनाव कराने को मंजूरी दे दी जाए। इससे 6 महीने में पार्टी के चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने पर पार्टी को नया अध्यक्ष और नई कार्यसमिति मिल जाएगी। मगर तब तक कांग्रेस के महासचिव अपना-अपना कार्यभार संभालते रहेंगे।

राहुल गांधी विदेश दौरे पर जाने की कर रहे हैं तैयारी

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी एक सप्ताह के लिए विदेश दौरे के लिए रवाना हो रहे हैं। माना जा रहा है ​कि राहुल गांधी के आने के बाद तभी कार्यसमिति की बैठक होगी। 

 

Web Title: Congress Working Committee meeting on Congress president till July 22 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया