कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछे ये सवाल, नहीं मिला अब तक जवाब


RAJNISH KUMAR 18/07/2019 13:53:55
483 Views

New Delhi. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कई सवाल पूछे हैं। दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री से भाजपा नेता आकाश विजयवर्गीय, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, विश्वास सारंग, प्रहलाद पटेल और जारम सिंह को लेकर सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री मोदी ने इन नेताओं को माफ कर दिया है। हालांकि अभी तक उनके पत्र का जवाब नहीं मिला है।

18-07-2019135601digvijaysingh1

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि क्या आपने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को माफ कर दिया है। उन्होंने कहा, क्या बल्लामार विधायक आकाश विजय वर्गीय और उनकी मदद करने वाले विश्वास सारंग के ऊपर कोई कार्रवाई की जाएगी। दिग्विजय सिंह ने पत्र के जरिए इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी से कई और सवाल पूछे हैं। 

उन्होंने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि आपके द्वारा की कही गई बात का कोई असर होता है या सफेद हाथी ही साबित होगा। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था पर नाराजगी जाहिर की थी।

18-07-2019135624digvijaysingh2

इसके अलावा बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर भी पीएम मोदी ने कार्रवाई की बात की थी। पीएम मोदी ने कहा ​था कि राजनीति में अनुशास होना चाहिए। उन्होंने कहा था कि मनमानी की इजाजत किसी को भी नहीं दी जा सकती है, भले वह मंत्री का बेटा हो।

 

Web Title: digvijay singh ne pm narendra modi ko lika letter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया