दिव्यांग बच्ची पर इसलिए फिदा हुए सलमान, ये काम कर जीता फैन्स का दिल


NAZO ALI SHEIKH 18/07/2019 14:56:17
56 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का दिल बहुत ही बड़ा है। वह बच्चों को बहुत ही प्यार करते हैं। वह भी यदि उनका फैन हो तो उसे कभी भी निराश नहीं करते। एक दिव्यांग बच्ची ने ऐसा करामात कर दिखाया कि भाईजान बच्ची पर खुश हो गए। इसके बाद सलमान ने ऐसा काम किया कि बच्ची को रातों रात ही पूरा देश जान गया।

18-07-2019145856Salman,whowa1

दरअसल, बच्ची दिव्यांग होने के साथ ही भाईजान की सबसे बड़ी फैन में एक है। बच्ची ने अपने पैर से ऐसी पेंटिंग बनाई कि सलमान का दिल जीत लिया। बस फिर क्या था, भाईजान ने बच्ची की पेंटिंग वीडियो को रात में ही शेयर कर दिया। इसके बाद बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। फैन्स भी बच्ची के इस काम की खूब सराहना कर रहे और पूरा देश बच्ची पर गर्व महसूस कर रहा है।

यह भी पढ़ें... सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड

सलमान ने इंस्टाग्राम पर वह वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर दिव्यांग बच्ची स्कैच बनाती दिखाई दे रही है। भाईजान के इंस्टाग्राम से वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। बच्ची अपने पैर से पेंटिंग कर लोगों का दिल जीत रही है।

18-07-2019145911Salman,whowa2

आपको बता दें कि सलमान ने गत 16 जुलाई को वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- 'भगवान भला करे.. प्रार्थना और बहुत सारा प्यार!!!'। सलमान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फालोइंग है। इसलिए वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं। जल्द ही भाईजान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में क्यूट गर्ल आलिया के साथ नजर आएंगे।

Web Title: Salman, who was floating on Divyang s baby, won the work, the heart of the fiance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया