सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा


GAURAV SHUKLA 19/07/2019 10:02:17
83 Views

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा है कि वह राज्य के उनके दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों की सराहना करती हैं। प्रियंका ने पत्र में लिखा है कि प्रदेश में मेरे दौरे के दौरान सरकार द्वारा किए गए सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को मेरे कारण असुविधा का सामना न करना पड़े।

19-07-2019100447priyankaneli1
प्रियंका ने सीएम योगी से अनुरोध किया है कि प्रदेश में मेरे दौरे के वक्त ट्रैफिक नहीं रोका जाए। मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से आम जनता को तकलीफ हो। प्रियंका गांधी ने खुद को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि उनकी यात्रा के दौरान प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा होने वाले इंतजाम की वह सराहना करती हैं। प्रियंका ने लिखा है कि पिछले दिनों मेरी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की रायबरेली की यात्रा के दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस के 22 वाहन काफिले में शामिल थे। इस कारण जनता और कार्यकर्ताओं को काफी परेशानी हुई। दिल्ली और अन्य राज्यों में भी मेरी सुरक्षा का इंतजाम है, जिसमें मात्र एक सुरक्षा वाहन मेरे साथ चलता है। इससे किसी को आपत्ति भी नहीं होती है। प्रियंका ने पत्र में लिखा कि मैं जनता की सेवक हूं। इस वजह से मेरे कारण जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। दिल्ली व अन्य राज्यों में मेरी वजह से कभी ट्रैफिक नहीं रोका जाता है, क्योंकि मैं इस प्रथा के खिलाफ हूं।

Web Title: priyanka ne likha patra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया