जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत 


DEEP KRISHAN SHUKLA 19/07/2019 10:58:32
315 Views

Unnao. विकास कार्यों में मनमानी व भ्रष्टाचार को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले भगवंत नगर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व जिला पंचायत सदस्य ने मंगलवार शाम एक महिला व उसके नपं सदस्य बेटे को जानमाल की धमकी दी। मामला रजिस्ट्री कराने के बाद प्लाट पर कब्जा करने का था। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत रात में ही प्रदेश सरकार के एन्टी भूमाफिया और सीएम पोर्टल पर मामले की शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

19-07-2019110340DistrictPanch1
पीड़िता बीना मिश्रा ने बताया कि उनका बेटा विवेक कृष्ण मिश्रा नगर पंचायत सदस्य है। हाल ही में उन्होंने आवास बनवाने के लिए वार्ड संख्या 6 में एक प्लाट की रजिस्ट्री कराई थी। 
इसकी जानकारी होने के बाद मंगलवार की शाम जिला पंचायत सदस्य व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आशीष शुक्ला ने उन्हें अपने दरवाजे बुलवाया था। 
पीड़िता के अनुसार जिपंस आशीष शुक्ला ने जमीन के संबंध में जानकारी लेने के पहले नपं सदस्य बेटे के साथ और फिर उनके साथ भी अभद्रता पूर्वक बातचीत की। 

19-07-2019110413DistrictPanch2
इस दौरान उन्होंने खुद को सत्ता का करीबी बताते हुए इसे खुद का प्लाट बताते हुए कहीं भी शिकायत करने पर कोई कार्रवाई न होने की चुनौती दी।

पीड़िता बीना मिश्रा ने पूरे मामले की शिकायत प्रदेश सरकार के एंटी भू माफिया और सीएम पोर्टल पर दर्ज कराई। 
शिकायत में पीड़िता ने सत्ता के करीबी व दबंग चेयरमैन प्रतिनिधि से अपनी व अपने बेटे की सुरक्षा की भी मांग की है। 
नपं सदस्य व उनकी माँ के साथ हुई घटना के बाद कस्बे में सरगर्मी बढ़ रही है।

19-07-2019110434DistrictPanch3
  अपनों पे करम गैरों पे सितम  
सूबे की योगी सरकार आजम खां पर एंटी भू माफिया की कार्रवाई करके भले ही सुर्खियां बटोर रही हो लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल उलट है। सत्ता दल का संरक्षण प्राप्त लोग खुले आम जमीनों पर कब्जा कर रहें हैं लेकिन प्रशासन ने मौन साध रखा हैं। बीना मिश्रा का मामला तो एक उदाहरण मात्र है जिले भर में ऐसे अनगिनत मामले है जहां सत्ता की हनक के आगे पीड़ितों की आवाज दबी है। जिस पर लोग अब यह कहते नजर आ रहे है कि शासन सत्ता में बैठे लोग अपनों पे करम और गैरों पे सितम वाली कार्यशैली पर काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश

 

 

 

 

Web Title: District Panchayat member accuses grabbing of plot, complaint on anti-landmistress portal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया