दो हजार करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति का हिसाब दे BJP: मायावती


ABHIMANYU VERMA 19/07/2019 11:28 AM
397 Views

Lucknow. आयकर विभाग ने मायावती के भाई आनंद कुमार की कंपनी के 400 करोड़ रुपए का सात एकड़ प्लाट जब्त किया है। जिसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को मीडिया से कहा कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में दो हजार करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति भाजपा के खातों में आई, इसी से गरीबों के वोट खरीदे गए। पहले भाजपा उसका हिसाब दे। 

Mayawati

मायावती ने आगे कहा कि अरबों-खरबों की संपत्ति भाजपा की सरकार रहते हुए खरीदी गई। उन पर उंगली उठाने से पहले भाजपा को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि बसपा लोगों की आवाज के लिए लड़ती रहेगी। आज दलितों और ओबीसी वर्ग को निजीकरण के जरिए खत्म करने की कोशिश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें:-...भाई आनंद की कंपनी पर कार्रवाई से बौखलाईं मायावती, दिया बड़ा बयान

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि जो लोग सरकारी नौकरी में हैं, उनकी नौकरी खत्म करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में वंचितों को दबाया जा रहा है। भाजपा आरक्षण को खत्म करना चाहती है। वह भाजपा और आरएसएस को खुली चुनौती देती हैं कि बसपा बिल्कुल डरने वाली नहीं है। 

बता दें कि बेनामी कानून के तहत गुरुवार को आयकर विभाग ने मायावती के भाई और बसपा नेता आनंद कुमार की कंपनी के 400 करोड़ रुपए का सात एकड़ प्लाट जब्त कर लिया। मायावती के भाई पर आरोप है कि जिस रकम से ये प्लाट खरीदा गया वो कमाई फर्जी कंपनियों के जरिए की गई है। ये प्लॉट नोएडा के सेक्टर 94 में स्थित है। 

Web Title: Mayawati's press confrence on Income Tax raid against Anand Kumar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया