सोनभद्र गोलीकांड पर सियासत शुरु,प्रियंका गांधी के काफिले को पुलिस ने रोका,जिले में धारा 144 लागू


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/07/2019 14:06 PM
54 Views

Lucknow. सोनभद्र में जमीनी विवाद मामले में मारे गए लोगों के परिजनों व घायलों से मिलने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंची। वाराणसी के बीएचयू के ट्रामा सेंटर अस्पताल जाकर सोनभद्र हत्याकांड के घायलों से मुलाकात की। इसके बाद गांधी मृतक के परिजनों से मुलाकात के लिए सोनभद्र रवाना हुई। मगर पुलिस ने उनका काफिला मिर्जापुर जिले के नारायणपुर में कमिश्नर के निर्देश पर  रोक दिया।

Prior to starting politics at Sonbhadra shootout, police stopped the convoy of Priyanka Gandhi, imposed Section 144 in the district.

प्रियंका गांधी ने नारायणपुर पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठीं

पुलिस द्वारा प्रियंका गांधी का काफिला रोकने के बाद वह नारायपुर पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गईं। सोनभद्र जिलाधिकारी ने धारा 144 का हवाला दिया है। प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के दौरान डीएम वाराणसी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए। मिर्जापुर जिले के चुनार एसडीएम प्रियंका को अपनी गाड़ी कर चुनार ले गए। पुलिस ने प्रियंका गांधी और अजय राय को चुनार किले के गेस्ट हाउस ले जाया जा रहा है।

प्रियंका ने पुलिस से कहा हमें क्यों रोका गया

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने पुलिस से कहा कि हमें क्यों रोका। प्रियंका गांधी ने कहा कि सोनभद्र फायरिंग मामले में पीड़ितों के परिवार वालों से मिलना चाहती हैं। प्रियंका ने कहा कि 4 लोग केवल ही पीड़ितों के घर जाएंगे। इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें पीड़ितो के परिजनों से मना कर दिया। हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।
 

 

Web Title: Prior to starting politics at Sonbhadra shootout, police stopped the convoy of Priyanka Gandhi, imposed Section 144 in the district. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया